मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे की पहली झलक आई दुनिया के सामने,बच्चो को खुशी से पति ने ले रखा था गोद में…..

लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह इन दिनों काफी खुश हैं. कुछ भी हो, नन्हे राजकुमार ने उसकी जिंदगी में दस्तक दे दी है। 3 अप्रैल को मशहूर कॉमेडियन मां बनीं। उन्होंने मां बनने तक के अपने सफर को छुपाया नहीं, बल्कि अपनी सेहत और शूटिंग से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहीं। आज यानी 7 अप्रैल को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई, जिसके बाद वह पपराजी के सामने आईं. हर्ष लिंबाचिया अपने बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आए। वहीं भारती सिंह हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रही थीं. तीनों को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। माता-पिता बनने की खुशी कपल के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। अंबानी परिवार में फिर गूँजने वाली है बच्चे की किलकारियां

जब भारती सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर बाहर आईं तो उन्होंने घर जाने के लिए बेहद खूबसूरत ड्रेस को चुना था। वह वाइन कलर वन पीस में नजर आईं। उन पर ये कलर काफी सूट कर रहा था. उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई और पिंक लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट करती नजर आईं। वहीं हर्ष लिंबाचिया गहरे नीले रंग की शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती सिंह के चेहरे पर खुशी झलक रही

हालांकि, दंपति ने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया और न ही उन्होंने पपराजी के सवालों का जवाब दिया। जरूर बताया कि वह बहुत खुश हैं। भारती ने पपराजी से भी पूछा, खुश हो? तब पपराजी ने कहा कि हम मामा और मामा बनकर बहुत खुश हैं। इसका वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

फैंस भारती और हर्ष पर बरसा रहे हैं प्यार

उनके फैंस भारती सिंह पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं गारंटी दे रहा हूं कि वे सबसे अच्छे माता-पिता होंगे।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘किसी को देखो हर्ष…पति और पिता ऐसे बनें।’ इसके साथ ही फैंस दोनों को माता-पिता बनने पर बधाई भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि साल 2017 में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी हुई थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हर्ष एक गुजराती परिवार से आते हैं, जबकि भारती सिंह एक पंजाबी हैं। शूटिंग के सेट पर दोनों की लड़ाई को लोग खूब पसंद करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *