बॉलीबुड के ये फिल्मी सितारे जिनका जन्म भारत मे नही हुआ देखे पूरी लिस्ट।

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में काम करने वाली आलिया का जन्म भारत में नहीं बल्कि विदेश में हुआ था? आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट का जन्म लंदन में हुआ था. उनके जैसी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं, जिनका जन्म विदेश में हुआ है।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई आलिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में काम करने वाली आलिया का जन्म भारत में नहीं बल्कि विदेश में हुआ था? आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट का जन्म लंदन में हुआ था. उनके जैसी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं, जिनका जन्म विदेश में हुआ है।

दीपिका पादुकोण न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी उनका नाम शामिल है। दीपिका का जन्म डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में हुआ था। आपको बता दें कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भारत के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं। उनके पिता व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम के कारण डेनिश शहर में थे।

आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के अलावा कैटरीना कैफ का जन्म भी विदेश में हुआ है। उनकी एक्टिंग कमाल की है और फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं. दरअसल, उनका जन्म हांगकांग में हुआ था। अभिनेत्री के माता-पिता भी ब्रिटिश नागरिक हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *