वरुण धवन की पत्नी बेडरूम में वरुण को कर रही थी KISS,उनके कुते ने कर दी ये हरकत।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वरुण और नताशा अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं, लेकिन अब इस स्टार कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण और नताशा एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहे हैं लेकिन कुत्ते ने इस बार बड़ा ट्विस्ट दिया है. वीडियो में आप देखेंगे कि वरुण धवन जो के साथ बेड पर खेलते हुए लेट जाते हैं और नताशा उनके गालों पर प्यार से किस करने लगती हैं. तभी उसका कुत्ता भी उसका मुंह चाटता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। वरुण धवन अपनी अगली फिल्म ‘जुग जग जियो’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी होंगी। इस फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में होंगे। इसके अलावा वह भेड़िया में कीर्ति सेनन के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग नॉर्थ-ईस्ट इंडिया में की गई है। इमर कौशिक की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *