टीवी के फेमस शो तारक मेहता में इन बड़ी शर्तें की वजह से नहीं होगी, दयाबेन की टीवी सीरियल में वापसी, जाने वजह..| तारक मेहता का उल्टा चश्मा न्यूज़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा न्यूज़ Latest news on Tarak Mehta Entertainment news hindi me

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालों में इस टीवी सीरियल ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। ऐसी ही एक घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसकी चर्चा आज भी होती है। हम बात करने जा रहे हैं दिशा वकानी के बारे में जो इस टीवी सीरियल का जाना माना नाम है लेकिन साल 2017 से इस सीरियल का हिस्सा नहीं है। मजेदार बात यह है कि इस सीरियल के मेकर्स को भी दिशा की जगह अब तक नहीं मिली है। इन सभी वर्षों।

इस बीच लगातार खबरें आ रही हैं कि दिशा को सीरियल में वापस लाने के लिए मेकर्स बार-बार कोशिश कर रहे हैं। बहरहाल, आज हम आपको दिशा की वापसी से जुड़े एक दावे के बारे में बताने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक दिशा भले ही इस सीरियल में वापसी कर सकती हैं, लेकिन इसके बदले मेकर्स को दिशा की कुछ शर्तें माननी होंगी।

बताया जा रहा है कि दिशा वकानी के पति ने इन शर्तों को सीरियल के मेकर्स से शेयर किया है और देखना होगा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स इन शर्तों को मानते हैं या नहीं। अब बात करते हैं उन शर्तों के बारे में जिन पर दिशा वकानी मानती हैं तो इस सीरियल में एंट्री कर सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा के पति की पहली शर्त यह है कि एक्ट्रेस दिन में सिर्फ 3-4 घंटे ही काम करेंगी और इसके बदले उन्हें 1.5 लाख रुपये प्रति एपिसोड की जरूरत होगी. इतना ही नहीं दिशा की वापसी से जुड़ी एक और शर्त यह है कि सेट पर दिशा के बच्चे के लिए भी एक खास जगह होनी चाहिए जहां वह अपनी नैनी की देखरेख में रह सके। हालांकि, अब आने वाला वक्त बताएगा कि मेकर्स क्या फैसला करते हैं।

➡️ Ram charan news in hindi

➡️  Latest News of Nora Fatehi in Hindi

➡️ Nita ambani News in Hindi

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *