जब बॉलीवुड की इस सुपरस्टार हसीना को अपना पेट पालने के लिए, दूसरे लोगों के घर में बर्तन साफ करने का काम….

आज शशिकला बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने न सिर्फ फिल्मों में बल्कि टीवी सीरियल्स में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. शशिकला की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जी हां, एक्ट्रेस का जन्म बेहद अमीर परिवार में हुआ था। कहा जाता है कि शशिकला के पिता अपने समय के एक बड़े और प्रसिद्ध व्यवसायी थे, घर में एक नौकर था और विलासिता की सभी चीजें मौजूद थीं जिनकी लोग कल्पना कर सकते हैं।

ऐसे में शशिकला का बचपन बेहद अमीर और ऐशो-आराम से बीता। हालांकि, समय ने करवट बदली और शशिकला के पिता का कारोबार चौपट हो गया। ऐसे में शशिकला का परिवार सब कुछ पीछे छोड़कर मुंबई आ गया और असली संघर्ष यहीं से शुरू हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शशिकला लोगों के घरों में काम पर जाती थी ताकि परिवार को कुछ मदद मिल सके.

शशिकला को बचपन से ही अभिनय और नृत्य का शौक था, इसलिए वह अपने शौक को जीवित रखने के लिए एक नाटक मंडली में शामिल हो गईं। शशिकला बचपन से ही बेहद खूबसूरत थीं इसलिए लोग उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए कहते थे। अब सवाल यह उठता है कि ऐसा कौन सा टर्निंग पॉइंट था जिसने शशिकला को इतनी बड़ी स्टार बना दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नूरजहां की नजर शशिकला पर पड़ी. उस वक्त नूरजहां फिल्म ‘जीनत’ बना रही थीं जिसमें उन्हें बेटी के रोल के लिए शशिकला मिली थीं, हालांकि कुछ कारणों से शशिकला को बेटी के किरदार की जगह उसी फिल्म में कव्वाली सीन दिया गया था। खबरों के मुताबिक इसके बाद शशिकला ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *