तो क्या सुमोना चक्रबर्ती ने छोड़ दिया कपिल शर्मा का शो? खुद एक्ट्रेस ने सामने आकर बताई पूरी सच्चाई

कपिल शर्मा शो पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। पहले जहां शो के ऑफ एयर की खबरें थीं तो वहीं बीते गुरुवार को खबर सामने आई कि सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है। अब आखिरकार खुद एक्ट्रेस ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुमोना ने आखिरकार अपना नया शो ‘शोनार बंगाल’ के लिए शो छोड़ने की खबरों पर रिएक्शन दिया है।

सुमोना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं छोड़ रही हैं और भविष्य में भी इसे छोड़ने की कोई योजना भी नहीं है। शोनार बंगला शो केवल एक महीने का कमिटमेंट है। ये शो यात्रा को लेकर मेरे पैशन और प्राउड बंगाली होने की इच्छा को पूरा करता है। इसलिए मैं इसका हिस्सा बन रही हूं।

सुमोना शुरू से ही कपिल के शो का हिस्सा रही हैं। वह शो सरला गुलाटी की भूमिका निभाती हैं, जो कपिल शर्मा की पड़ोसी हैं, और कहींन कहीं उनसे बहुत प्यार करती है। दूसरी तरफ सुमोना अपने नए शो के जरिए बंगाल की खूबसूरती को एक्सपलोर करने जा रही हैं। यह शो 30 मार्च से आठ बजे जी जेस्ट पर टेलीकास्ट होगा। शो के प्रोमो को सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था।

अर्चना पूरन सिंह ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया है कि सुमोना चक्रवर्ती शो का अभिन्न अंग हैं। उन्होंने आज तक से कहा, “अगर आपको लगता है कि सुमोना शो में नहीं हैं, तो आपको जल्द ही सरप्राइज मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि जब सुमोना शो में हैं, तो उनका अवतार बहुत अलग होगा। सुमोना शो में कपिल की पत्नी भूरी का किरदार निभाती थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *