आलिया और रणवीर कपूर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगी दोनो की शादी, करीबी लोगो ने किया खुलासा..

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस काफी समय से चर्चा कर रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर दोनों की शादी से जुड़ी कोई न कोई खबरें ट्रेंड करती रहती हैं। अब रणबीर और आलिया के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में सामने आ रही खबरों के मुताबिक ये कपल जल्द ही शादी करने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल में शादी करेंगे। इस बात का खुलासा दोनों के करीबी सूत्रों ने किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया के एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों ने शादी की डेट फिक्स कर दी है. यह स्टार कपल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लेगा। इसके अलावा हाल ही में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को भी सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ स्पॉट किया गया। इतना ही नहीं मनीष खुद भी उनके घर पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर और आलिया को भी परिवार ने फिल्म की शूटिंग से समय निकालने के लिए कहा है। दरअसल, चेंबूर में कपूर परिवार का एक पुराना घर है। हालांकि पहले कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा था कि रणबीर और आलिया राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं। लेकिन अब मिल रही खबरों के मुताबिक कपूर परिवार मुंबई में ही शादी करना चाहता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इससे पहले आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और फिर आरआरआर में नजर आई थीं। वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो एक्टर जल्द ही वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर आएंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *