इस हरियाणवी डांसर के लटकों-झटकों को देख बेकाबू हुई भीड़, बोल्ड वीडियो देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

कुछ समय पहले तक हरियाणवी इंडस्ट्री सिर्फ हरियाणा तक फेमस था। आज इंडस्ट्री की पहुंच लगातार बढ़ रही है और आए दिन नए टैलेंट निखर कर सामने आ रहे हैं। सपना चौधरी को फॉलो करते हुए एक और हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) इस वक्त लोगों के बीच तूफान ला चुकी है। सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर नेहा चौधरी (Neha Choudhary) धमाल मचा रही है ।

हरियाणवी डांसर नेहा चौधरी सबको पीछे छोड़ यूट्यूब पर छा चुकी हैं। एक के बाद एक नेहा का हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। साथ ही हरियाणवी डांस वीडियोज की यूट्यूब पर धूम देखने को मिल रही है।

नेहा चौधरी के लेटेस्ट वायरल हो रहे डांस वीडियो को Thumka Tv नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें डांसर हजारों की भीड़ में गदर डांस मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से सबके पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में नेहा चौधरी रेड कलर का सूट पहन हरियाणवी गाने ‘कुर्ती भी गीली गीली लाचा भी गीला गीला’ पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती देखी जा रही हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशंस और लटके-झटके देखते ही बनते हैं।

https://youtu.be/LWv5BfDgaHU

रिपोर्ट्स की माने तो नेहा हरियाणा में काफी फेमस हैं और उनका जलवा कुछ ऐसा है कि लोग उनके डांस पर खुद ही झुमने लगते हैं। हरियाणवी डांसर का यह धुआंधार वीडियो खूब महलका मचा रहा है। डांस करते हुए नेहा काफी कॉन्फिडेंस दिख रही हैं और वह अपने स्टेज परफॉरमेंस को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *