भक्ति में डूबी नजर आई सपना चौधरी, नवरात्रि में झूम कर किया जबरदस्त डांस, देखे वायरल वीडियो…

चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो रहे हैं और यह पूरे देश में मनाया जा रहा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक मां दुर्गा की पूजा में डूबे हुए हैं. सेलेब्स भी नवरात्रि के पहले दिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मां दुर्गा की पूजा में लीन हैं और अपने रिश्तेदारों के साथ डांस कर रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा था और उनके घर में पूरी भक्ति का माहौल नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना चौधरी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने घर में किस तरह पूजा-अर्चना कर रही हैं. इसके साथ ही देवी गानों पर डांस भी कर रही हैं। इस दौरान सपने के साथ-साथ काफी संख्या में भक्त भी नजर आते हैं। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि सपना चौधरी इस बार भी हमेशा के लिए नवरात्रि बड़े धूमधाम से मनाएंगी. उनका यह वीडियो नवरात्रि के मौके पर वायरल हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. डेढ़ सेकेंड के इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. सपना ने कैप्शन में लिखा: “आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, मां रानी आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करें। जय मां देवी।” सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार जारी है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *