इस तस्वीर में नजर आने वाली प्यारी सी बच्ची है मशहूर एक्ट्रेस, हॉटनेस के मामले में देती है सबको मात

अक्सर सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की फोटो वायरल हो जाती है। कई बार तो सितारे बचपन की फोटो में इतने ज्यादा अलग लगते हैं कि उन्हें पहचानने में फैंस का सिर ही चकरा जाता है। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में क्यूट सी बच्ची नजर आ रही है। क्या आप इस तस्वीर को देखकर पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन हैं?

स्कूल के आइडेंटिटी कार्ड की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर जानी-मानी एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर के साथ बच्ची के स्कूल का आइडेंटिटी कार्ड भी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग इस मासूम बच्ची को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। इस बच्ची के स्कूल के आइडेंटिटी कार्ड पर मुंबई के जुहू के स्कूल का नाम लिखा है जो कि पाम बीच नर्सरी स्कूल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

किंजल की तस्वीर ने मचाया तहलका

अनुपमा धारावाहिक में किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो साझा की है जिसे देख कर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं। सोशल मीडिया यूजर्स को अनुपमा की किंजल की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है जिसमें अदाकारा ने अपना हाॅट अंदाज दिखाया है।

अनुपमा की किंजल कैमरे के सामने कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई लेकिन उनका यह ग्लैमरस अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि निधि शाह ने कैमरे के सामने अपने कोट के बटन खोल कर फोटोशूट करवाया है। कोट के बटन खुले रहने की वजह से एक्ट्रेस का ब्रालेट नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

अनुपमा की बहू किंजल यानी कि निधि लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. निधि ट्रेडिशनल लुक में तो खूबसूरत दिखती ही हैं, वेस्टर्न लुक में भी उन पर से नजरें हटाना मुश्किल है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक से एक खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती ही जा रही है.

जानिए क्या चल रहा है अनुपमा में

इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में अनुज और अनुपमा के बीच रोमांस देखा जा सकता है। अनुपमा’ के लेटेस्ट प्रोमो में ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। ऐसा लग रहा है कि अनुज और अनुपमा की कहानी आने वाले ट्रैक में काफी आगे जाने वाली है। शो का लेटेस्ट प्रोमो अनुपमा अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार करेगी। प्रोमो में बताया गया है कि 26 सालों से अनुपमा का इंतजार कर रहे हैं अनुज को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। ‘अनुपमा’ का वैलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड ‘मान’ के फैंस के बड़ा सरप्राइज लेकर आएगा। फैंस भी इस एपिसोड के लिए बेताबी से इंतजार कर रहा हैं।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को लेने के लिए घर से निकल जाएगा। इसी बीच अनुज का एक भयानक एक्सीडेंट हो जाएगा। अनुपमा को अनुज की चिंता होने लगेगी। इस बीच हादसे के बाद अनुज बिना देर किए अनुपमा के घर पहुंच जाएंगे। अनुपमा के आते ही अनुज अपने प्यार का इजहार कर देगा। आई लव यू कहते हुए अनुज बताएगा कि उनका एक्सीडेंट हो गया था। अनुपमा यह जानकर चौंक जाएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *