एयरटेल लाया अपने ग्रहाको के लिए अच्छे दिन,यदि आप भी हो Airtel के ग्रहाक तो जानकर झूम उठोगे आप।

Reliance Jio ने हाल ही में 31 दिनों की वैधता के साथ एक नया प्लान पेश किया था। इस प्लान के आने के तुरंत बाद, Vodafone Idea ने अपने पोर्टफोलियो में 31 दिनों की वैधता के साथ एक नया रिचार्ज प्लान (Vodaofne Idea Prepaid Plan) भी जोड़ा। वहीं अब इस दौड़ में शामिल होते हुए भारती एयरटेल ने 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की झंझट को दूर करते हुए अपना पहला 31 दिनों का वैलिडिटी रिचार्ज प्लान पेश किया है। आइए जानते हैं इसमें मिलने वाले फायदों के बारे में विस्तार से जानकारी।

एयरटेल रिचार्ज प्लान

एयरटेल के इस नए रिचार्ज की जानकारी कंपनी की ओर से सामने नहीं आई है। लेकिन, इस प्लान को एयरटेल की आधिकारिक साइट और ऐप पर देखा जा सकता है। Reliance Jio के 259 रुपये के प्लान की तरह, यह Airtel का एक कैलेंडर महीने की वैधता वाला रिचार्ज प्लान है। हालांकि, एयरटेल ने इस प्लान को अपनी साइट पर ट्रूली अनलिमिटेड कैटेगरी में लिस्ट किया है।

रोजाना मिलेगा 2 जीबी डेटा

आपको बता दें कि एयरटेल द्वारा लाया गया एक महीने की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान टेलीकॉम कंपनी का पहला प्लान है। एयरटेल की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक 319 रुपये का यह रिचार्ज प्लान रोजाना 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। इसके अलावा इसकी वैलिडिटी पूरे एक महीने के लिए है चाहे वह 30 दिन की हो या फिर महीने में 31 दिन की।

कुछ अन्य बेनिफिट्स

Amazon Prime Video access for 30 days, Apollo 24/7 Circle for 3 Month, Wynk Music with free unlimited downloads, Get Rs 100 Cashback on FAStag, Shaw Academy 1 year subscription, Free Hellotunes with unlimited change

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *