जब उर्फी जावेद ने छाती की बटन खोल छोटी ड्रेस में दिए मदहोश करने वाले पोज, फोटो देख होंगे खुश…

उर्फी जावेद के बोल्ड और असामान्य आउटफिट्स को देखकर फैंस के होश हमेशा उड़ जाते हैं, लेकिन इस बार उर्फी की ड्रेस के साथ उनका हेयरस्टाइल देखने के बाद भी लोगों का मुंह हैरानी से खुला रह गया. उर्फी जावेद अपने नए वायरल वीडियो में सिर से पांव तक ऐसे अजीबोगरीब लुक में नजर आ रही हैं, जिसे समझने की कोशिश करेंगे तो आपका भी दिमाग घूम जाएगा.

सबसे पहले बात करते हैं उर्फी जावेद की ड्रेस की। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी की ड्रेस बेहद बोल्ड और सेक्सी है. एक्ट्रेस की ड्रेस के फ्रंट पर कटआउट डिजाइन है जो उनकी ड्रेस को काफी रिवीलिंग कर रहा है. उर्फी की ड्रेस का कटआउट डिजाइन देखकर कई लोग ये भी सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस की ड्रेस कैसे फिक्स है? जरा वीडियो को ध्यान से देखिए, उर्फी की ड्रेस का कटआउट डिजाइन सिर्फ एक धागे पर टिका है। सुनकर चौंक गए?

उर्फी ने इस लुक को गोल्डन हाई हील्स के साथ टीमअप किया है। सुपर सेक्सी ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप लुक को भी ग्लैम रखा है. आईलाइनर, ब्लशर और न्यूड लिपस्टिक में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बार उर्फी जावेद की ड्रेस के साथ उनका हेयर लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. उर्फी ने स्लीक साइड पार्टेड लुक के साथ हाई बन बनाया है और उर्फी ने अपने बन में कई सेफ्टी पिन लगाए हैं, क्यों हो गई न सिट्टी गुल? बालों में गजरा और गुलाब के फूल लगाते हुए लोगों ने कई बार देखा होगा, लेकिन बन को सेफ्टी पिन से सजाने का आइडिया सिर्फ उर्फी जावेद का ही हो सकता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *