जब दिशा पाटनी की बॉयफ्रेंड पार्थ समथान के साथ बेडरूम की प्राइवेट फोटो हुई सोशल मीडिया पर लीक, मचा बवाल

दिशा पटानी जोकि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और उनके लाखों लोग दीवाने हैं! वहीं अब खबर ऐसी आ रही है कि टीवी के जाने-माने कलाकार पार्थ समथान इन दिनों दिशा पटानी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है दरअसल पार्थ का नाम दिशा पटानी के साथ जोड़ा जा रहा है वही दिशा पटानी को पार्थ ने डेट किया है इसके साथ ही प्रोड्यूसर के साथ बेडरूम की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी! वही स्ट्रगल के दिनों में पार्थ समथान और दिशा पटानी के करीब आए थे और दोनों 3 साल तक एक साथ रहे हैं और फिर उनके रास्ते अलग हो गए!

ऐसे में इन दोनों के रिश्तो के बारे में बहुत ही कम लोग भी जानते हैं! वही पार्थ की निजी जिंदगी इतनी ज्यादा विवा दित रही है कि अभी तक उनका नाम कई लोगों के साथ भी जुड़ चुका है ऐसे में दिशा पटानी और पार्थ करीब 1 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे वही दोनों लिव-इन में रहे! कोई ऐसा भी कहा जाता है कि दिशा दिशा पटानी के बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था!

वही आपको यहां बता दें कि पार्थ का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पटानी के समेत कुल 7 हसीनाओं के साथ अभी तक जुड़ चुका है जिसके अंदर अरिहा अग्रवाल, दिशा पटानी, एरिका फर्नांडीस, इशन्या माहेश्वरी, नीति टेलर, खुशाली कुमार, स्कारलेट रोज है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *