शिल्पा शेट्टी ने ये क्या कर दिया अपने कपड़े हवा में उड़ाए कंधे से सरकते टॉप को देखकर लोग…

जहां आम लोगों के लिए फिटनेस और फैशन दोनों को मेंटेन करना बहुत मुश्किल होता है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। वहीं बी-टाउन हसीनाएं इस मामले में हमेशा आगे रहती हैं और अपने वर्कआउट के साथ-साथ स्टाइलिंग का भी काफी ख्याल रखती हैं. यहां तक ​​कि उनका जिम लुक भी जमकर वायरल होता है. इन खूबसूरत लड़कियों में हम बात कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी की, जिनका स्टाइलिंग सेंस न सिर्फ क्लासी है बल्कि बेहद एलिगेंट भी है। हसीना ने वेस्टर्न सिलहेट्स और इंडियन स्टाइल दोनों तरह के आउटफिट्स को बेहद कूल अंदाज में कैरी किया है।

ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा के कपड़ों में अक्सर इंडो वेस्टर्न तड़का देखने को मिलता है। जब वह साड़ी भी पहनती हैं तो उसे कुछ इस तरह से करती हैं कि उनका फिट फिगर हाईलाइट हो जाए और हर कोई उनका दीवाना हो जाए। दो बच्चों की मां, अभिनेत्री हर पोशाक में सुंदर दिखना जानती है, जो उसे एक फैशनिस्टा बनाती है। हम आपके लिए एक ऐसा लुक लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपका भी दिल हार जाएगा।

शिल्पा शेट्टी के स्टाइलिस्ट मोहित राय ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका फैशन लुक आपको फैशन की प्रेरणा दे सकता है। शिल्पा इस फोटोशूट में येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड गौरी और नैनिका से लिया है। इस पोशाक को बनाने के लिए तफ़ता रेशम जैसे कपड़े का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें एक अलग चमक है और ज्यादातर पार्टी पहनने के कपड़े के लिए उपयोग किया जाता है।

शिल्पा ने जो पैंटसूट पहना था, उसमें उनका फिटेड टॉप अपनी स्टाइलिश स्लीव्स से सभी का ध्यान खींच रहा था। इस कॉर्सेट स्टाइल टॉप को ऑफ-शोल्डर पैटर्न के साथ पफी ड्रामेटिक स्लीव्स के साथ पेयर किया गया था, जो इसे कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट बनाता है। वहीं टॉप फिगर बस्ट के नीचे से लेकर हेमलाइन तक हग कर रही थी, जिससे उनका फ्लैट टमी और साइड कर्व्स अच्छी तरह हाईलाइट नजर आ रहा था।

हसीना के इस टॉप में एक मैचिंग लॉन्ग ट्रेल को साइड में जोड़ा गया, जिससे उन्हें विक्टोरियन-युग का टच मिला। शिल्पा ने इस टॉप के साथ मैचिंग एंकल लेंथ पैंट पहनी थी, जो ऊपर से नीचे तक एक ही रंग की होने के बावजूद बोरिंग नहीं लग रही थी। स्टनिंग आउटफिट को लग्जरी फैशन हाउस क्रिश्चियन लुबोटिन की पर्पल शिमरी स्ट्रैपी हील्स के साथ पेयर किया गया था।

वहीं एक्सेसरीज के लिए शिल्पा ने इस लुक में खास जगह बनाई थी। उन्होंने पर्पल कलर के फ्लोरल डैंगलर ईयररिंग्स और मैचिंग रिंग्स पहनी थीं। वहीं मेकअप के लिए हैवी फाउंडेशन के साथ पीच लिप्स, ब्लश गाल, ब्रॉन्ज आई-शैडो, शार्प कॉन्टूर, मस्कारा, बालों को सेंटर पार्टेड के साथ रेट्रो लुक पोनीटेल में स्टाइल किया गया था। इस हेयरस्टाइल के साथ उन्होंने मोतियों से सजा हुआ हेयरबैंड पहना हुआ था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *