ऐश्वर्या को देख ससुर अमिताभ क्यों होते हैं ज्यादा खुश, ये सब देख अभिषेक को आया गुस्सा, पीछे की वजह सुन…

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच हमेशा ही अनबन की खबरें सामने आती रहती हैं! लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग मानी जाती है यह बताने की भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि जिस तरीके से दोनों लोगों के बीच में नजर आते हैं उसको देखकर तो यही लगता है अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है! इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ तो ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं! आखिरकार ऐसा क्या है जिसके कारण दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है और अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन को देखते ही खुश हो जाते हैं चलिए आज हम आपको बताते हैं-

दरअसल अभिषेक बच्चन जब ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे तो उस समय जया बच्चन करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर पहुंची थी यह बात साल 2007 की है इस चैट शो के दौरान जया बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर राय बच्चन की काफी तारीफ की थी! इस दौरान जया बच्चन ने बताया था कि राय बहुत प्यारी हैं और मैं उससे बहुत ज्यादा प्यार करती है वह काफी बड़े स्टार हैं लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरीके से फिट हो गई!

जया बच्चन ने बताया था कि ऐश्वर्या राय ने अपने घर में बेटी श्वेता की कमी को पूरा किया है! उन्होंने बताया था कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय को देखते ही बहुत खुश हो जाते हैं जैसे ही ऐश्वर्या राय घर पर आती हैं अमित जी की आंखें चमक उठती है जैसे कि अमिताभ बच्चन घर पर श्वेता आई हो! श्वेता बच्चन की वजह से घर में जो खालीपन आ गया है वह ऐश्वर्या राय बच्चन ने उसे भर दिया है!

जया बच्चन ने यही बताया था कि जब अमिताभ बच्चन ने पहली बार ऐश्वर्या राय को देखा तो उनकी आंखें ठिठक गई थी आंखों में आंसू आ गए थे वह इतना भावुक हो गए थे कि उन्हें ऐश्वर्या ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नजर आ रही थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *