कश्मीर फाइल फ़िल्म से डर गया IMDb, IMDb ने गिरा दी The Kashmir Files की रेटिंग।

बॉलीवुड के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स को न केवल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है बल्कि इसकी IMDb रेटिंग भी कमाल की है वही पहले ही हफ्ते में फिल्म ने 27 करोड़ 1500000 रुपए तक का बिजनेस कर लिया एक तरफ जहां फिल्म को बेहद प्यार मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर IMDb ने इस फिल्म के लिए अनयूजुअल वोटिंग एक्टिविटी डीटी किए हैं तो क्या किसी प्लानिंग के तहत जानबूझकर इस फिल्म को लेकर हाइप क्रिएट करने की कोशिश की जा रही है?

वही बता दें कि इस फिल्म की अक्षय कुमार से लेकर परेश रावल जैसे बड़े बड़े स्टारों फिल्म की काफी तारीफ की है और आईएमडीबी पर फिल्म की रेटिंग 10/10 रही है और ऐसा तो बहुत कम ही देखने को मिलता है जब किसी फिल्म को 10 में से 10 रेटिंग दी जा रही है वहीं आईएमडीबी रेटिंग क्योंकि पब्लिक के फीडबैक और वेटिंग का एवरेज नंबर होती है इसलिए इसे काफी विश्वसनीय माना जाता है!

वही एक फैन ने द कश्मीर फाइल के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से ट्वीट करते हुए कहा है कि the kashmir files आईएमबीडी पेज बता रहा है कि हमारे रेटिंग मेकैनिज्म ने इस टाइटल के लिए माननीय वोटिंग एक्टिविटी को डिटेक्ट किया हमारे रेटिंग सिस्टम की विश्वसनीयता को बनाए रखने के लिए एक अल्टरनेट वजन डालकर कैलकुलेशन इस पर लागू किया गया! वहीं फैन ने यही बताया है कि उन्होंने खुद ही फिल्म की रेटिंग गिरा दी है!

पेज ने बताया कि फिल्म को 131,433 वोट मिले हैं और असामान्य गतिविधि के कारण फिल्म को 8.3 रेटिंग मिली है! इस पर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- सही मायने में उनका यह कृत्य असामान्य और अनैतिक है! कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी बयां करने वाली इस फिल्म को देशभर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई कारणों से यह फिल्म सुर्खियों में बनी रहती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *