बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में अनुपमा की बहू भूली लाज शर्म, कैमरा के सामने खोली छाती से कोट के बटन, देखें फोटो

टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक ‘अनुपमा’ ने लंबे समय में घर-घर में खास पहचान बनाई है। इस शो ने कई नए कलाकारों को भी एक अलग पहचान दी है। इस लिस्ट में निधि शाह भी शामिल हैं, जो शो में अनुपमा की बहू किंजल के रोल में नजर आ रही हैं. असल जिंदगी में भी लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

निधि शाह को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बेशक वह शो में एक सिंपल और शांत लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. लेकिन असल जिंदगी में निधि काफी बोल्ड और मुखर हैं। उनके सोशल मीडिया पेज पर नजर डालें तो इसमें उनकी बेबाकता साफ देखी जा सकती है. अक्सर वह अपना बोल्ड लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर निधि की अदाएं उन्हें दीवाना बना रही हैं।

निधि ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने पिंक कलर का कोट और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ब्रालेट कैरी किया है। फोटोशूट के दौरान निधि ने अपने कोट के बटन खुले रखे हैं और वह झूला झूलते हुए अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. यहां एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/Ca_nHENlcLm/

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *