भोजपुरी हसीना मोनालिशा ने अपने सेक्सी अंदाज मे शूट किया नया गाना, विडियो देख फैंस हुए दीवाने…

भोजपुरी सिनेमा और उनके फैंस के बीच अपने दिलकश अंदाज के लिए पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा के गाने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं. उनके सभी गाने काफी पसंद किए जाते हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. इसके साथ ही वह कई सुपरहिट एल्बम में भी अपना जलवा बिखेरती नजर आ चुकी हैं.

इन दिनों उनका एक सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘पाला सटाके’ फैंस की जुबां पर है. इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की कमाल की जोड़ी नजर आ रही है. गाने में दोनों की गजब की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए हैं. गाने में सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह मोनालिसा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. कमेंट बॉक्स तारीफों से भर रहा है.

गाने में दोनों दमदार रोमांस के साथ-साथ धमाकेदार डांस भी कर रहे हैं. गाने के बोल भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. गाने के वीडियो पर अब तक 15,959,724 व्यूज आ चुके हैं, जिनकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यह गाना सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले भोजपुरी गाने में से एक है। इस गाने को लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं। गाने की बात करें तो इसे खुद पवन सिंह ने गाया है। गाने के म्यूजिक और पवन सिंह की आवाज ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *