TV एक्ट्रेस सयंतनी घोष अपने बड़े बड़े ब्रेस्ट की वजह दुनिया के सामने रोई, कहा : मुझे दुनिया वाले..

दुनिया में ऐसा कौन सा शख्स बचा है जो आज तक बॉडी शेमिंग का शिकार नहीं हुआ है? देखा जाए तो हर कोई किसी न किसी वजह से हुआ है। आम लोगों के बीच इन बातों का पता नहीं चलता और अगर सेलिब्रिटीज इस पर खुलकर बात करते हैं तो पता चल जाता है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स के लाखों फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह जो कुछ भी बताते हैं उनकी कहानी दर्शकों के बीच हमेशा चर्चा में आती है. ऐसा ही कुछ सायंतनी घोष के साथ हुआ। हाल ही में एक इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि वह किशोरावस्था में कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। वह अपनी किशोरावस्था में अपने स्तनों के आकार को लेकर काफी शर्मिंदा रही हैं। सयंतनी घोष लोकप्रिय टीवी शो ‘नागिन’ और ‘संजीवनी’ के लिए जानी जाती हैं।

कुछ समय पहले सायंतनी घोष ने बताया था कि लोग उन्हें फोन पर मैसेज करते हैं और उनके ब्रेस्ट साइज बताने को कहते हैं। इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि वह किशोरावस्था से ही लोगों के इस तरह के कमेंट्स सुनती आ रही हैं. बॉलीवुड बबल से बातचीत में सायंतनी घोष ने कहा, ”जहां तक ​​मुझे याद है, मुझे टीनएज से ऐसे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है. ऐसी बातों ने मुझ पर छाप छोड़ी है.”

https://www.instagram.com/p/Ca1fBsctcTC/

सायंतनी घोष ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने उनसे उनके स्तन का आकार पूछा। हालांकि सायंतनी ने उस शख्स को करारा जवाब दिया. सायंतनी घोष का मानना ​​है कि दुनिया में कई ऐसी चीजें हैं, जिन पर हम सभी को खुलकर बात करनी चाहिए। किसी भी तरह की बॉडी शेमिंग बुरी है। मुझे समझ में नहीं आता कि महिलाओं के स्तनों के आकार को लेकर पुरुषों में इतना आकर्षण क्यों है। ए कप, बी, सी या डी का आकार क्या है। और देखा जाए तो यह केवल पुरुषों के बीच ही नहीं है, बल्कि मैंने कई लड़कियों के बीच भी बात देखी है। न जाने क्या अजीब बीमारी है लोगों को।

सायंतनी घोष ने अंत में लिखा, “दुनिया में हर कोई मानव जाति की दौड़ में है। हर कोई संघर्ष कर रहा है। आकार मायने रखता है। चलो एक बड़ा दिल है, जिसमें केवल प्यार, आत्म प्रेम, आत्म सम्मान और अन्य है।” सम्मान रखें पिछले साल सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड के साथ की थी शादी दोनों एक दूसरे को पिछले आठ साल से डेट कर रहे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *