विश्व सुंदरी Aishwarya Rai के दुनिया से छिपे कॉलेज राज दुनिया के सामने खोले, कहा : ऐश्वर्या ने अपनी टीचर के साथ….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जिनकी खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी सुनने में मिल जाते हैं वहीं उनके चाहने वाले उनकी झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और ऐसे में कॉलेज के दिनों में भी ऐश्वर्या राय का हल कोई दीवाना हुआ करता था लेकिन ऐश्वर्या राय का दिल तो किसी और के लिए ही उस समय धड़कता था!

ऐसा माना जाता है कि उस समय यानी कि कॉलेज के दिनों के समय ऐश्वर्या राय का अपने फिजिक्स के प्रोफेसर कृश था और सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि अभिनेत्री ने वास्तव में प्रोफ़ेसर को इंप्रेस करने के लिए कई तरीके से कोशिश की थी! दरअसल इस बारे में खुद हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक कॉलेज की दोस्त शिवानी ने बताया है!

उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन की पोल खोलते बताया कि मैं मुंबई में जय हिंद कॉलेज में 1 साल से साइंस की छात्रा हुआ करती थी ऐश्वर्या ने बाद में ज्वाइन किया था उससे पहले वह केसी कॉलेज में पढ़ रही थी वही केसी कॉलेज मेरे कॉलेज के काफी करीब था और मेरे कॉलेज की लड़के ऐश्वर्या राय की सुंदरता से आकर्षित है कि वह उनकी एक झलक पाने के लिए कॉलेज के गेट पर ही खड़े हो जाया करते थे!

वही ऐश्वर्या की दोस्त ने बताया कि ऐश्वर्या राय फिजिक्स के अध्यापक को इंप्रेस करने की काफी कोशिश करती थी लेकिन वह बेहद ही सख्त स्वभाव के थे! शिवानी ने यही बताया कि ऐश्वर्या अपने फिजिक्स के अध्यापक को इंप्रेस करना चाहती थी क्योंकि वह अन्य लोगों की अपेक्षा काफी सख्त थे! वह हमेशा ही अपने दोस्तों के साथ आखरी बेंच पर बैठती थी लेकिन फिजिक्स लेक्चर के दौरान वह हमेशा ही फ्रंट बेंच पर बैठा करती थी!

वही ऐश्वर्या राय बच्चन की कॉलेज की फ्रेंड ने आगे बताया कि सभी प्रोफेसरों मिनी मॉडलिंग के लिए कॉलेज में ऐश्वर्या को काफी बैक किया था उसके फिजिक्स के प्रोफेसर ने उसे एक कोई मैगजीन के लिए शूट करने की एडवाइज तक दी थी! दरअसल ऐश्वर्या राय हमेशा सही आर्किटेक्चर में करियर बनाना चाहती थी लेकिन मैगजीन सूट होने के बाद उन्हें मॉडलिंग असाइमेंट मिलने लग गए और इसके बाद जो कुछ हुआ वह आज इंडस्ट्री देख रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *