जब बॉलीवुड के इन सुपरस्टार ने अपने भाभी के साथ रोमांस कर तोड़ी लाज शर्म, नाम पढ़ होंगे दंग पढ़ें पूरी लिस्ट..

बॉलीवुड में अपने लंबे समय तक रहने के दौरान अभिनेताओं को कई अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर काम करते देखा गया। हालांकि कई बार फैंस ने इन जोड़ियों को पसंद किया, लेकिन इनमें से कई ऑनस्क्रीन कपल्स दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाईं। इतना ही नहीं सुपरहिट फिल्में देने के लिए इन अभिनेताओं का अपनी भाभी और भाभी से भी ऑनस्क्रीन खूब प्यार था। दिलचस्प बात यह है कि उनमें से कुछ स्क्रीन पर अपनी विस्फोटक केमिस्ट्री के लिए भी चर्चा में थे। आइए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

Nita Ambani हजारों करोड़ों के मालिकन होने के बाबजूद बच्चो को देती इतने रुपए की पॉकेट मनी, जानकर उड़ेंगे होश

अजय देवगन-रानी मुखर्जी

अजय देवगन और रानी मुखर्जी को ‘चोरी चोरी’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मों में एक साथ देखा गया था। अजय की शादी काजोल से हुई है, जो रानी की चचेरी बहन है।

अनिल कपूर-श्रीदेवी

अनिल कपूर और श्रीदेवी ने एक साथ 3 फिल्में की हैं और उनकी ऑनस्क्रीन सुपरहिट केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा। श्रीदेवी ने अनिल के भाई बोनी कपूर से शादी की। दोनों को ‘लम्हे’, ‘जुदाई’ और ‘मिस्टर इंडिया’ में एक साथ रोमांस करते देखा गया था।

नसीरुद्दीन शाह-सुप्रिया पाठक

सुप्रिया का नसीरुद्दीन शाह के साथ फिल्म ‘मासूम’ में एक छोटा सा रोल था। दोनों ने साथ में ‘बाजार’ और ‘मिर्च मसाला’ जैसी कई फिल्में कीं। नसीरुद्दीन शाह की शादी सुप्रिया की बहन रत्ना पाठक शाह से हुई है।

रणधीर कपूर और नीतू कपूर

रणधीर कपूर ने ‘ढोंगी’, ‘हीरालाल पन्नालाल’ और ‘कस्मे वादे’ जैसी कई फिल्मों में नीतू कपूर के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया। नीतू कपूर की शादी रणधीर कपूर के भाई ऋषि कपूर से हुई थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

सैफ अली खान-करिश्मा कपूर

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में सैफ और करिश्मा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। सैफ ने करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर से शादी की है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *