जेठालाल को देख कर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई बबीता जी, करने लगी ये काम….

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के पसंदीदा शो में से एक है। तारक मेहता का शो टीआरपी के मामले में हमेशा नंबर वन रहा है. इस शो का हर कलाकार अपनी अलग भूमिका निभाता है। दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की बात करें तो दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. दोनों घर-घर में जेठालाल और बबीता जी के नाम से मशहूर हैं। अब हाल ही में बबीता जी और जेठालाल का एक वीडियो सामने आया है।

Mallika Sherawat ने लगाया एक बार फिर बोल्डनेस का तड़का, केवल टॉप पहन कर आई कैमरे के सामने

दरअसल, दोनों एक दूसरे से ‘इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स’ (आईटीए अवॉर्ड्स) में मिले थे। पपराजी की हूटिंग के बीच रेड कार्पेट पर दोनों ने मुस्कुराते हुए एक-दूसरे से हाथ मिलाया। लोगों की नजरों से बचते हुए दोनों एक-दूसरे से अजनबियों की तरह मिले। उन्होंने मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ पोज दिए।

दोनों का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने इसका लुत्फ उठाना शुरू कर दिया. इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो पर एक शब्द में लिखा है, हे माताजी टप्पू के पिता, यह क्या है, जबकि दूसरे ने लिखा जेठालाल जी, थोड़ा करीब जाओ, तीसरे ने लिखा जेठालाल शर्मा।

https://www.instagram.com/reel/CaxJsb3Ksxb/

दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता को लोगों ने इतना शर्मिंदा किया कि दोनों गरीब एक दूसरे को देख भी नहीं पाए। अवॉर्ड शो में पहुंचे जेठालाल रेड कार्पेट पर मीडिया के कैमरों के सामने पोज दे रहे थे, उसी समय संयोग से बबीता जी भी वहां पहुंच गईं और फिर दोनों को देखकर मीडिया ने शूटिंग शुरू कर दी.

दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे दो अजनबी एक साथ पोज दे रहे हों। यह तो सभी जानते हैं कि तारक मेहता शो में बबीता जी जेठालाल की क्रश हैं, लेकिन अचानक दोनों एक-दूसरे को देखकर कॉन्फिडेंट हो गए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *