आप भी बनना चाहते हो करोड़पति? तो करे दूध और मनी प्लांट का ये आसान सा टोटका

घर में मनी प्लांट होना आम बात है, लेकिन अच्छा, हरा मनी प्लांट होने के बाद भी अगर घर में पैसा नहीं बढ़ रहा है तो इसके पीछे कुछ कारण हो सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि मनी प्लांट से जुड़े कुछ उपाय किए जाएं, जिससे आपके घर में धन के नए रास्ते आएंगे। इसके लिए मनी प्लांट को लेकर दूध के कुछ टोटके करने होंगे और इसे देखते ही आपको अपनी आर्थिक स्थिति में अद्भुत मजबूती नजर आने लगेगी।

घर में धन का आगमन बढ़ाने के लिए मनी प्लांट लगाया जाता है और देवी लक्ष्मी धन की देवी हैं। क्योंकि मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए दूध से बनी मिठाई का भोग लगाया जाता है। ऐसे में मनी प्लांट के साथ दूध के कुछ उपाय करने से मां लक्ष्मी बहुत दयालु होती हैं और आमदनी दिन-रात चौगुनी हो जाती है.

लोगों के बीच एक आम धारणा है कि मनी प्लांट को चुराकर लगाना चाहिए। जबकि वास्तु शास्त्र में ऐसा कहीं उल्लेख नहीं है। इसलिए मनी प्लांट की चोरी न करें और इसे कांच की बोतल में न रखें।

अगर आप हर रोज मनी प्लांट में थोड़ा सा कच्चा दूध चढ़ाकर अपनी मनोकामना बताते हैं तो यह मनोकामना जल्द ही पूरी होगी।

अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो मेहनत के साथ-साथ मनी प्लांट में दूध मिला हुआ पानी दें। इससे धन की वृद्धि होती है।

जिन लोगों का पैसा फंसा हुआ है, वे सोमवार के दिन किसी कागज पर अपना नाम लिखकर मनी प्लांट की जड़ में गाड़ दें। कुछ ही दिनों में रुका हुआ पैसा आपको मिल जाएगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *