जब करीना कपूर के साथ नंदोई कुणाल ने कर दिया सड़क पर ही बड़ा कांड, बचाव में कार ड्राइवर ने दी गालियां..

करीना कपूर की नंदोई और अभिनेता कुणाल खेमू के साथ बीच सड़क पर एक शख्स ने पहले बदतमीजी की और फिर गा ली-गलौज की. कुणाल खेमू ने रविवार को सोशल मीडिया पर इस पूरी घट ना का जिक्र किया। कुणाल ने रोड पर रफ ड्राइव करने वालों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने अपने साथ हुए रोड रेज हा दसे के बारे में बताया है. कुणाल खेमू ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से भी की है, जिसमें उन्होंने रफ गाड़ी चलाने वाले के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने को कहा है.

ये भी पढ़े- अभिनेत्री Yami Gautam ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हाथ से बचानी पड़ी लाज, हुई बुरी तरह से असहज ….

कुणाल खेमू ने ट्वीट कर लिखा- रविवार सुबह 9 बजे मैं अपनी पत्नी सोहा, बेटी इनाया नाओमी और पड़ोसी के दो बच्चों के साथ नाश्ता करने जुहू जा रहा था. इसी बीच एक कार चालक बड़ी लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए आया। उसने बिना हॉर्न बजाए मुझे ओवरटेक करने की कोशिश की और फिर अचानक मेरी कार के आगे ब्रेक लगा दिए। इस लापरवाह आदमी ने न सिर्फ अपनी सुरक्षा से खिलवाड़ किया बल्कि मेरी कार में बैठे सभी लोगों की जान भी खत रे में डाल दी। इस शख्स की लापरवाही से हमारा हादसा टल गया। सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि उस वक्त मेरी कार में बच्चे थे।

कुणाल खेमू ने आगे लिखा- इसके बाद वह शख्स कार रोक कर बाहर आया और महिलाओं और बच्चों के सामने गाली-गलौज करने लगा. जब तक मैंने उसकी बात रिकॉर्ड करने के लिए फोन निकाला, तब तक वह भाग चुका था। मैं चाहता हूं कि मुंबई पुलिस इस मामले का संज्ञान ले और इस लापरवाह व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा कि सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस कार्रवाई करने के तुरंत बाद आपको सूचित करेगी.

ये भी पढ़े- हरयाणवी डांसर शालू चौधरी ने अपनी लालची कमर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video देख फैंस हुए दीवाने

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *