सारा अली खान के इस गाने पर बच्ची का डांस देखकर फैंस को याद आ गई आराध्या बच्चन, बोले बिल्कुल हुबहू Aishwarya की बेटी ….

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो जाती हैं जिन्हें देखकर लगता है कि ये आपका फेवरेट स्टार है. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि हमें लगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हैं।

ये भी पढ़े- अभिनेत्री Yami Gautam ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हाथ से बचानी पड़ी लाज, हुई बुरी तरह से असहज ….

इस वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही लड़की सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ के गाने ‘चकचक’ पर डांस कर रही है. वीडियो में इस छोटी बच्ची ने सारा से मैच करती हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही ‘चकचक’ गाने के सभी डांस स्टेप्स बिल्कुल कॉपी किए जा रहे हैं.

जिसने भी इस क्यूट चुलबुली लड़की का वीडियो देखा उसे आराध्या बच्चन की याद आ गई। दरअसल, इस लड़की का हेयरस्टाइल और चेहरा काफी हद तक आराध्या बच्चन से मिलता-जुलता है। जिस वजह से फैंस इस वीडियो को देखने के बाद आराध्या को याद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYgFyPTFd2T/

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कह रहे हैं कि हमें लगा कि आराध्या बच्चन आ गई हैं. एक फैन ने लिखा- ‘वो बिल्कुल आराध्या बच्चन की तरह दिखती हैं।’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- ‘मुझे लगा कि ये ऐश्वर्या की बेटी है.’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘बिल्कुल आराध्या की तरह लग रही हूं’।

ये भी पढ़े- हरयाणवी डांसर शालू चौधरी ने अपनी लालची कमर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video देख फैंस हुए दीवाने

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *