Kapil Sharma का घिनौना चेहरा आया सामने, ‘The Kashmir Files’ फ़िल्म को अपने शो में प्रमोट नही करने दिया।

फिल्म मेकर अग्निहोत्री जल्द ही कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल को लेकर आ रहे हैं और इसका ट्रेलर भी रिलीज तो हो चुका है वही किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए हर कोई दा कपिल शर्मा के शो पर आता है क्योंकि वही एक बड़ा माध्यम है और हर हफ्ते कपिल शर्मा के शो में बड़े-बड़े अभिनेता वहीं ऐसे विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि उनकी फिल्म में कोई भी पढ़ा स्टार नहीं है और इस वजह से कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन से मना कर दिया गया है वही फिल्मेकर ने बताया है कि वह खुद भी उनके फैन हैं लेकिन नॉन बेशक लेखक और अच्छे कलाकारों की बॉलीवुड में कोई पूछ नहीं है!

ये भी पढ़े- अभिनेत्री Yami Gautam ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हाथ से बचानी पड़ी लाज, हुई बुरी तरह से असहज ….

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए पूछा है कि वह इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की आवश्यकता है! वही यूजर के ट्वीट पर विवेक लिखते हैं कि मैं फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए यह पूरी तरीके से कपिल शर्मा और उनके निर्माता पर निर्भर करता है! वही बॉलीवुड की बात करें तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहा था वह राजा है हम रंक!

वही बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि यहां तक कि मैं भी सहन हूं लेकिन यह फैक्ट है कि उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया है क्योंकि कोई बड़ा स्टार नहीं है वहीं बॉलीवुड में नॉन स्टॉप निर्देशक लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है!

ये भी पढ़े- हरयाणवी डांसर शालू चौधरी ने अपनी लालची कमर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video देख फैंस हुए दीवाने

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *