अपनी माँ से भी ज्यादा खूबसूरत है Raveena Tandon की बेटी, बड़ी -बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है खूबसूरती के मामले में।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन आज भी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत लगती है वही उनको देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि आज वह चार बच्चों की वही उनकी बेटियां भी उन्हीं की तरह बेहद ही खूबसूरत दिखती है मैं 16 साल की आयु में ही उनकी बेटी राशा काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है वही सोशल मीडिया पर हर कोई रवीना टंडन की बेटी का दीवाना है!

ये भी पढ़े- अभिनेत्री Yami Gautam ने पहन ली ऐसी ड्रेस, हाथ से बचानी पड़ी लाज, हुई बुरी तरह से असहज ….

अलग है आपको बता दें कि अभिनेत्री रवीना टंडन के चार बच्चे ऐसे में इस दुनिया को जातक जानती है कि उनके केवल दो बेटियां रवीना टंडन ने गोद लिया था लेकिन आपको बता दें कि अभिनेत्री ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी AA फिल्म्स के मालिक अनिल थदानी के साथ शादी रचा ली थी जिसके बाद उनको एक बेटा और एक बेटी भी है!

वही आपको यह बता दे कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभी रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी अब काफी बड़ी भी हो चुकी है और ग्लैमरस में बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर भी देती ही दिखाई देती है दरअसल राशा थडानी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रीय दिखाई देती है और अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट से अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है!

वही सोशल मीडिया पर उनकी फैशन सेंस और उनके हुसन को देखकर लोग भी हैरान रह जाते हैं यहां आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर रवीना टंडन की बेटी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आती है वैसे ही देखते ही देखते वायरल भी हो जाती है!

ये भी पढ़े- हरयाणवी डांसर शालू चौधरी ने अपनी लालची कमर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video देख फैंस हुए दीवाने

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *