40 साल की उम्र में बॉलीवुड की एक्ट्रेस Shama Sikander ने पुल मे बोल्डनेस से मचाया तहलका, देखें तस्वीरें..

जानी-मानी अभिनेत्री शमा सिकंदर के चाहने वालों को उनकी हर एक अदा पसंद आती है फिर चाहे वह किसी भी कपड़ों में क्यों ना हो हालांकि वह अपने किसी भी किरदार को लेकर बेशक इतनी ज्यादा सुर्खियों में कभी नहीं रही हो लेकिन उन्होंने अपनी बोल्ड अंदाज से हर किसी का ध्यान खींचा है वही अक्सर ही मैं अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटो और वीडियो को शेयर ही करती रहती है अब एक बार फिर से उनका काफी हॉट और ग्लैमरस अवतार उनके चाहने वालों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है! मुकेश खन्ना ने सलमान खान-शाहरुख और अमिताभ बच्चन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा…

https://www.instagram.com/p/CarpulBpVcB/

वहीं अभिनेत्री शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है ऐसे में वह हर संभव कोशिश करती हैं कि वह अपने फैंस से बनी रहे और उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक और फोटो को शेयर कर दिया है जिसमें उन्होंने कॉपर कलर की बेकलेस मोनोकिनी पहनी हुई है! यहां पर शमा सिकंदर स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई नजर आ रही है!

वही बता दे कि अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप का सहारा लिया है और इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है तथा सनग्लासेस लगाकर बोल देती हुई नजर आ रही है वहीं इस फोटो में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही है!

https://www.instagram.com/p/CajDiiUrg-7

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री शमा सिकंदर के फैंस उनके इस अवतार से नजर ही नहीं हटा पा रहे हैं खासतौर पर उनकी फिटनेस को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है दरअसल 40 साल की उम्र में भी शमा सिकंदर ने खुद को काफी ज्यादा फिट रखा हुआ है और अपने लुक के अलावा वह अपने परफेक्ट फिगर के कारण भी सुर्खियां बटोरती रहती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *