Taarak Mehta के आत्माराम भिड़े की रियल पत्नी है बहुत खूबसूरत, करती है ये काम….

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में एक पसंदीदा शो है। यह शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जबरदस्त स्टारकास्ट है। उन्हीं में से एक हैं आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर। ‘ भिड़े मास्टर ‘ के शो में माधवी तो पत्नी हैं लेकिन उनकी असल जिंदगी की पत्नी भी कम नहीं हैं। रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा फैशन सेंस में देती Urfi Javed को भी टक्कर, बोल्डनेस में देती सबको मात….

आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर शो में शिक्षक और समाज सचिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं. अचार और पापड़ का बिजनेस करने वाली माधवी भिड़े यानी सोनालिका जोशी उनकी पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. इनकी एक्टिंग देखकर कई लोगों को लगता है कि दोनों असल में पति-पत्नी हैं, जबकि ऐसा नहीं है.

आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर की रियल लाइफ पत्नी भी माधवी की भाभी से कम नहीं है। मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल चंदवाडकर है। सुंदरता के मामले में स्नेहल सोनालिका जोशी से बिल्कुल भी पीछे नहीं है।

मंदार चंदवाडकर ने कई साल पहले स्नेहल चंदवाडकर से मराठी रीति-रिवाजों से शादी की थी। दोनों की शादी की फोटो भी एक बार खूब वायरल हो चुकी है. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के गले में जयमाला डालते नजर आ रहे हैं. वही, बता दें कि मंदार चंदवाडकर और स्नेहल चंदवाडकर एक बेटे के माता-पिता हैं। दोनों की क्यूट के बेटे का नाम पार्थ है। मंदार अपने परिवार के साथ काफी समय बिताते हैं। अक्सर पत्नी और बेटे के साथ घूमने जाते हैं। इन तीनों के साथ ट्रिप पर जाने की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *