जब सुनसान जगह आधी रात को पुल में रोमांच करते कैमरा में कैद हुए Tajeshwi Prakash और Karan Kundra, देखें वीडियो…

अभी हाल ही में हुआ बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश तो आपको याद ही होगी जब से वह बिग बॉस के घर से बाहर आई है वह लगातार ही अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं वहीं इसके साथ ही इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं भी हो रही हैं ऐसे में दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ती जा रही हैं और अब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसको देखकर उनके चाहने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं! जब Urfi Javed के साथ TV की ये संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज को सेक्सी और बोल्ड सीन की वजह से ठुकराया, देखें लिस्ट…

दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई इस वीडियो में दोनों आधी रात को स्विमिंग पूल में एक दूसरे की बाहों में लिपटे हुए रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं वही वीडियो में देखा भी जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं तो वही करण शर्टलेस है! ऐसे में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को बाहों में उठाया हुआ है और दोनों ही एक दूसरे की आंखों खोए हुए नजर आ रहे हैं!

https://www.instagram.com/reel/CarHG3Dq3RO/

वही आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर अभी यह वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियों में आया हुआ है और जमकर देखा भी जा रहा है! दरअसल दोनों का यह वीडियो रुला देती है गाने का एक सीन है जिसमें की करण कुंद्रा और तेजस्वी तेजस्वी प्रकाश के साथ काम किया है और इस गाने को यासिर देसाई ने अपनी आवाज दी है तथा गाने को राणा सौतन ने लिखा है वही इस का म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है और यह एक दर्द भरा रोमांटिक गाना है जिसकी शूटिंग भी गोवा में हुई है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *