जब Urfi Javed के साथ TV की ये संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज को सेक्सी और बोल्ड सीन की वजह से ठुकराया, देखें लिस्ट…

पिछले कुछ समय से दर्शकों से लेकर कलाकारों तक के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बहुत ही अच्छा इंटरटेनमेंट का साधन साबित हुआ है वही कोरोनावायरस कारण जब सिनेमा हॉल पूरी तरीके से बंद हो चुके थे तो इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हर किसी का साथ दिया है ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी ओटीटी पर अपना हुनर दिखा चुके हैं बॉबी देओल जैसे बड़े हिस्से तारे से लेकर अजय देवगन तक ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं लेकिन यहां आज हम आपको टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बोल्ड सीन की वजह से वह शरीर में काम करने से इंकार कर दिया! TV के फेमस शो Taarak Mehta में जल्द पुरानी दया बेन की होगी वापसी? सेट से वायरल हुई दिशा वकानी की ये फोटो..

एरिका फर्नांडिस

स्क्रीन स्टार को छोड़कर खुद एरिका फर्नांडिस कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि वेब सीरीज के मेकर्स चाहते थे कि वह सीरीज में एडल्ट सीन करें! इसलिए उन्होंने वेब सीरीज से खुद को दूर कर लिया!

अदा खान

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री अदा खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि हमेशा उनके पास बोल्ड वेब सीरीज के ऊपर आते हैं बस इसी वजह से उन्होंने सारी वेब सीरीज में ही काम करने से इंकार कर दिया!

गौहर खान

गौहर खान भी टीवी जगत की एक मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने भी बताया था कि बेस्टसेलर से पहले जितने भी उनको पर मिले थे वह बोल्ड वेब सीरीज के लिए थे गौहर खान का कहना था कि इंटिमेट सीन की डिमांड के चलते उन्होंने शरीर में काम करने से इंकार कर दिया!

ऊर्फी जावेद

हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी फोटो को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद का भी कहना है कि बोल्ड सीन फिल्म आना उनके बस की तो बात नहीं है और इसी वजह से उन्होंने कई वेब सीरीज के ऊपर ठुकरा दिए हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *