फोटो में दिख रही है क्यूट सी बच्ची आज है बोल्डनेस की रानी, अपनी फोटो से करती है सबको घायल

फोटो में मासूमियत का लबादा पहने नजर आ रही ये लड़की भोजपुरी जगत का जाना-माना नाम है. इस खूबसूरत महिला के फांसी के झटके और उसके कातिलाना अंदाज के फैंस दीवाने हो जाते हैं। बिग बॉस सीजन 10 में इस हसीना को अपना जीवनसाथी मिल गया और तब से यह हसीना आए दिन सोशल मीडिया के साथ-साथ फिल्म गलियारों की भी चर्चा में रहती है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ फेम डिम्पी पंडित ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे के सामने खोल दिए कोट के बटन…

इन दिनों इस हसीना की बचपन की एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। तो हमने सोचा क्यों न आप के साथ कोई गेम खेलें और आपको बता दें इस खूबसूरती का नाम। फोटो में दिख रही ये खूबसूरती कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी क्वीन मोनालिसा हैं.

https://www.instagram.com/p/CaO5sNPrk0k/

मोनालिसा की बचपन की तस्वीरें काफी समय से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं. एक फोटो में जहां मोनालिसा दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B41KTO9Flt8

मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं. शो के सेट पर एक बार फिर मोनालिसा अपनी शादी के दिन जी रही हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका चुटीला अंदाज और उनका जादू मनमोहक है।

https://www.instagram.com/p/CZWKFx6ouuR/

मोनालिसा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने सेट के पीछे हो रही मस्ती के कई वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. वाइब्रेंट मोनालिसा अपनी बातों से लोगों को अपना फैन बना लेती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *