बॉलीवुड के इन सुपरस्टारस के बच्चो की स्कूल फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, ऐश्वर्या से लेकर करिश्मा के पढ़ते हैं बच्चे..

जब भी देश के अंदर बॉलीवुड के अभिनेता या अभिनेत्री के बारे में बात होती हैं तो अक्सर ही लोगों का ध्यान उनकी लग्जरी जिंदगी पर चला ही जाता है वहीं अगर उनके बच्चों की बात होती है तो हर किसी के ख्याल में यह बात तो हंसी आती होगी कि इनका बच्चा किस प्रकार की जिंदगी जीता होगा क्या आलीशान इसकी जिंदगी होगी वहीं दूसरी ओर लोग यह भी जानना चाहते हैं कि जब इतने बड़े सेलिब्रिटी हैं तो आखिरकार किस स्कूल में पढ़ते हैं और कितना खर्च करते हैं? तो आइए आपको बताते हैं कुछ सेलिब्रिटी के बच्चो के बारे में-

शुरुआत करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक प्यारी सी बेटी से जिनका नाम आराध्या बच्चन है वह मुंबई के फेमस धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है!

फिर इसी कड़ी में रितिक रोशन का नाम भी शामिल हैं जिनके दो बेटे हैं और दोनों बेटे रेहान और रिदान भी आराध्या बच्चन के स्कूल में है और दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी पढ़ाई करते हैं!

वही जैसा कि आपको पता है कि करिश्मा कपूर तलाक लेकर अपने पति संजय कपूर से तो ब्लॉक हो चुकी है और अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं वहीं उन्होंने अपने बेटे किया उनका दाखिला धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में ही करवाया है!

वही अनन्या पांडे की बहन और चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की स्टूडेंट है!

वही बता दे कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर जानवी कपूर जैसे धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पास आउट हुए हैं इस स्कूल की तो इस स्कूल की शुरुआत की थी!

कितनी फीस है इस स्कूल में

रिपोर्ट की मानें तो इस स्कूल में सातवीं क्लास तक की फीस 1.70 लाख है और वही आठवीं से लेकर 10वीं तक की फीस 1.85 लाख, 10वी से लेकर 12वीं तक की फीस 4.48 लाख प्रति महीने है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *