फरहान अख्तर की नई नवेली दुल्हन शादी से पहले ही बन गई मां? समाज में इज्जत न उछले इसलिए रचाई शादी, जानें वजह..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता फरहान अख्तर ने हाल ही में शिवानी दांडेकर के साथ शादी की है तब से अब यही सवाल उठ रहे हैं कि क्या शिवानी दांडेकर प्रेग्नेंट है? वही शादी की फोटो में भी शिवानी का बेबी बंप दिख रहा था और अब हाल ही के फोटो शूट में भी यह साफ हो गया है जिसके बाद फिर से यही अटकले लगाई जा रही हैं क्या अभिनेत्री जल्द ही मां भी बनने वाली हैं! भोजपुरी की हसीना Shweta Mehra ने कराया सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट, फोटो वायरल होते ही मचा चारो तरफ हंगामा…

वही हाल ही में अभिनेता और मॉडल शिवानी दांडेकर ने प्रीवेडिंग की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद ही खूबसूरत गोल्डन स्किन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है वहीं साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर वाइट सूट में बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/Cad10d2DE0y

वही सामने आ रही सोशल मीडिया के माध्यम से इन तस्वीरों में फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर एक परफेक्ट कपल की तरह फूल देते हुए भी दिख रहे हैं हालांकि इन तस्वीरों में अभिनेत्री का पोज कुछ ऐसा है कि जिसको देखकर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं!

https://www.instagram.com/p/Cad1my3D8za/

वहीं अभिनेता और अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर कुछ लोगों ने कमेंट भी किया है और पूछा है कि क्या प्रेग्नेंट हो? ऐसे में फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट और बता दें कि काफी वेट करने के बाद इन लोगों ने शादी रचा ली!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *