सलमान खान अब नहीं रहे कुंवारे, कर ली चोरी छुपे शादी? मांग में सिंदूर भरी सोनाक्षी आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सोशल मीडिया पर कोई न कोई खबर जरूर आती है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर जो खबर वायरल हो रही है उसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, एक्ट्रेस को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जो खबरें आ रही हैं वह उनकी शादी से जुड़ी हैं और इन खबरों के मुताबिक जिस शख्स से उन्होंने शादी की उसका नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जब Madhuri Dixit कई साल बड़े विनोद खन्ना को kiss करने से नहीं रोक सकी, हसीना को आज भी है बुरी तरह दुःख..

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का सिक्का आज पूरे बॉलीवुड में चल रहा है. सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके बिना बॉलीवुड में कदम नहीं रखा जा सकता। सलमान खान अपनी जिंदगी आलीशान तरीके से जीते हैं। वैसे सलमान खान हमेशा अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान खान कब शादी करेंगे।

हाल ही में सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान दूल्हे के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जो सलमान की करीबी हैं, वे भी मांग में सिंदूर लगाती नजर आ रही हैं. सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिना बताए शादी कर ली है। आइए जानते हैं इस खबर से जुड़ा पूरा मामला।

फोटो वायरल हो गया

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने दबंग समेत कई हिट फिल्में दी हैं। सोनाक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने दम पर हिट फिल्म बनाने की ताकत रखती हैं। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहू बनने जा रही हैं। इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मांग में सिंदूर भी भरवाया है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं।

तस्वीरें नकली हैं

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है। किसी ने इसे कंप्यूटर से एडिट कर वायरल कर दिया। इन दिनों बड़े-बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की तस्वीरों से खिलवाड़ किया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान की तस्वीर भी वायरल हुई थी। काफी पड़ताल के बाद पता चला कि यह तस्वीर असली नहीं है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *