बॉलीवुड अभिनेत्री Shabana Azmi की भतीजी के साथ टैक्सी ड्राइवर ने कर दिया कांड, हसीना का चढ़ा पारा….

शबाना आजमी ने हाल ही में अपनी भांजी मेघना के साथ मुंबई में हुई एक शर्मनाक मामले का जिक्र किया है. शबाना आजमी ने ट्वीट कर कहा कि मेरी 21 साल की भतीजी मेघना के साथ मुंबई में कैब की सवारी के दौरान हुई घटना बेहद निंदनीय है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। बता दें कि कैब ड्राइवर ने मेघना के साथ ऐसी हरकत कर दी, जिसे सुनकर कोई भी डर जाएगा. Urfi Javed ने एक बार फिर ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, फैंस ने कहा : इनका अलग ही…..

शबाना आजमी की भतीजी मेघना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर इस डरावनी घटना के बारे में बताया। इसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक कैब ड्राइवर उन्हें आधी रात में छोड़ कर चला गया. मेघना के मुताबिक, मैंने लोअर परेल से अंधेरी वेस्ट के लिए ओला कैब बुक की थी। ड्राइवर ने मेरी सवारी स्वीकार की और मुझे लेने चला गया। कुछ देर बाद उन्हें लगा कि वहां काफी ट्रैफिक है तो उन्होंने मुझे बीच में दादर ब्रिज पर उतार दिया। यह घटना देर रात की है और वहां से दूसरी कैब लेना काफी मुश्किल था। वहां से पैदल चलकर दादर मार्केट जाना था। मुझे अपनी मंजिल तक पहुंचने में 2 घंटे लग गए। यह कतई बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

मेघना के पोस्ट का जवाब देते हुए ओला ने लिखा- हम समझ सकते हैं कि यह सफर आपके लिए कितना मुश्किल रहा होगा और हम कभी नहीं चाहते थे कि आपका अनुभव हमारे साथ ऐसा हो। कृपया इस राइड का सीआरएन हमारे साथ अपने इनबॉक्स में साझा करें ताकि हमारी टीम जल्द से जल्द आपकी मदद कर सके।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *