बहन को रोते हुए गले लगाता ये बच्चा आज है बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार, इनकी फिल्मे देखने के लिए लगती है लम्बी लाइन

फोटो में दिख रहा यह बच्चा, जो अपनी बहन को गले लगा रहा है, आंखों में आंसू लिए लाचार नजर आ रहा है. अब यह बच्चा बेबस नहीं बल्कि बॉलीवुड का सुपरस्टार बन गया है। हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म में इस अभिनेता ने एक बार फिर भाई की भूमिका निभाई है। जब एक लेस्बियन लड़की ने Priyanka Chopra पर किया ट्राय, तो आखिर में खुद को बचाने के लिए निकाला था ये हथकंडा …

लेकिन इस बार ये भाई बेबस नहीं बल्कि ताकतवर भाई है जो दुश्मनों को कुचल सकता है. और जब एक लड़की न्याय की गुहार लगाने के लिए उनके दरवाजे पर पहुंची, तो उन्होंने उसे अपनी बहन बनाकर जीवन भर उसकी रक्षा करने का फैसला किया। यह बहन उन्हें भगवान की तरह पूजती रही। क्योंकि इस भाई ने इस बहन की उस समय मदद की जब एक गरीब आदमी ने उसे अपनी क्रू रता का शिकार बनाया।

निशान भरना आसान नहीं था। ऐसे में जब यह लड़की मदद की गुहार लगाते हुए इस सितारे के पास पहुंची तो इस भाई ने उसकी रक्षा करते हुए उस गरीब को मौ त के घाट उतार दिया. इतने हिंट के बाद भी आप इस अभिनेता का नाम नहीं पहचान पाए हैं तो आगे पढ़िए कौन है ये मसीहा जिसने अपनी बहन को बचाकर दर्शकों का दिल चुरा लिया।

फोटो में बहन को गोद में लिए दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हैं. हाल ही में अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगूबाई के भाई की भूमिका निभाते नजर आए हैं। रहीम लाला की भूमिका में नजर आए अजय ने अपनी बहन गंगूबाई की जीवन भर रक्षा करने की ठानी। और उस बद माश से बचाने के बाद उसने अपनी बहन की हर समस्या का हल भी ढूंढ निकाला था।

अजय देवगन ने मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म में बाल कलाकार के रूप में भाई की भूमिका भी निभाई है। यह तस्वीर उनकी उसी फिल्म की है, जिसमें वह अपनी बहन को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *