मिलिए Aishwarya Rai की भाभी से, खूबसूरती में देती है बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात….

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी जवां दिल हैं. उनकी खूबसूरत अदाए किसी भी एक्ट्रेस को मात दे देती है. मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में अपनी खूबसूरती के लिए प्रख्यात हैं. वहीं बच्चन परिवार की बहुओं में सबसे खूबसूरत और सुंदर बहु ऐश्वर्या हैं. लेकिन इसी परिवार की एक ऐसी महिला भी हैं जो खूबसूरत होने के मामले में ऐश्वर्या को भी टक्कर देती हैं! Khesari Lal Yadav और Akshara Singh के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, 3 मिलियन का आकड़ा किया पार

ऐश्वर्या से ज्यादा बोल्ड हैं उनकी भाभी

दरअसल, ऐश्वर्या को टक्कर देने वाली वो महिला और कोई नहीं बल्कि उनकी अपनी भाभी श्रीमा राय हैं. जिनकी खूबसूरती उनकी नन्द ऐश्वर्या को पछाड़ देती हैं. ऐश्वर्या की भाभी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. क्योंकि ऐश्वर्या के मायके वालों की खबरें बहुत कम ही सुनने को मिलती हैं. लेकिन उनकी भाभी ऐश्वर्या को उनके बराबर की टक्कर देतीं हैं.

https://www.instagram.com/p/CLE0lG5JJr-/

श्रीमा देखने बहुत बोल्ड हैं. उनकी खूबसूरती के आगे तो बड़ी-बड़ी सुंदर और हॉट अभिनेत्रियां भी फेल है. वो अलग बात है कि इतनी बोल्ड और खूबसूरत होने के बावजूद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा.

श्रीमा साल 2009 में मिसेज इंडिया प्रतियोगिता की रह चुकीं हैं फर्स्ट रनर अप

https://www.instagram.com/p/CZyGHwyoSAv/

मैंगलोर कर्नाटक की जन्मी विश्व सुंदरी ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य रॉय है और वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर काम कर चुके हैं. आदित्य की शादी मैंगलोर की रहने वाली श्रीमा से हुई जो एक फैशन ब्लॉगर हैं. आदित्य अपनी पत्नी के साथ अमेरिका में रहते हैं. दोनों के दो बच्चे हैं विहान और शिवांश. बता दें कि श्रीमा ने साल 2009 में मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा ली थीं, जिसकी वो फर्स्ट रनर अप भी रही. जिसके बाद कुछ दिनों तक उन्होंने मॉडलिंग भी की, लेकिन फिर वो फ़िल्मी करियर से खुद को दूर कर दी.

इंटरव्यू के दौरान श्रीमा ने ऐश्वर्या के लिए कहीं ये बातें

https://www.instagram.com/p/CMFPefopGIJ/

श्रीमा की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहतीं है. अक्सर ही वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज अपलोड करती रहतीं हैं. मॉडलिंग के वक़्त एक इंटरव्यू में श्रीमा से ऐश्वर्या के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा था कि “मैं ऐश्वर्या को अभिनेत्री के रूप में नहीं देखती. सबसे पहले वो मेरी ननद हैं और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. साथ-ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरे बच्चे अपनी बुआ को गुल्लू बुआ कहकर बुलाते हैं”. केवल इतना ही नहीं श्रीमा ने ये भी कहा कि वो और ऐश्वर्या एक-दूसरे को मॉडलिंग, ब्यूटी टिप्स, आदि के बारे में जानकारी देती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *