Pak हसीना Veena Malik न्यूड फोटोशूट कराने के बाद भी मर्दों से होती थी बुरी तरह जलन, वजह सुनकर हो जायेंगे दंग

पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी अपना नाम बनाने वाली वीना मलिक 26 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस कई बार अपनी हॉट अदाओं और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उनका करियर पाकिस्तान में अभिनय से शुरू हुआ और बॉलीवुड तक भी पहुंचा। यहां भी वीना मलिक ने अपना नाम बनाया। वीना मलिक का कहना है कि वह जितनी पाकिस्तानी हैं, उतनी ही हिंदुस्तानी भी हैं. रावलपिंडी में जन्मीं वीना मलिक के जन्मदिन पर जानिए कुछ अनसुनी बातें… बॉलीवुड हसीना Urfi Javed एडल्ट फिल्म बनाते हुए रंगे हाथों पुलिस ने पकड़ी, एक्ट्रेस हुई शर्म से काली, देखें वीडियो

वीना मलिक भारत में ‘बिग बॉस’ से चर्चा में आई थीं। वह बिग बॉस के चौथे सीजन में नजर आई थीं। अश्मित पटेल और उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। हालांकि जब वे घर से बाहर निकले तो दोनों एक साथ नजर नहीं आए। वीना मलिक जब 10 साल की थी तब वह बिना देखे ही नोटबुक के ऊपर हाई हील्स, पाउच और लॉन्ग लेंस खींचती थी। एक बार दादी ने उनसे पूछा कि अगर आपने यह सब कहीं देखा है तो उनका जवाब था नहीं। वीना की माने तो शायद उसी वक्त उनके सबकॉन्स में एक्ट्रेस बनने का सपना बढ़ रहा था.

वीना मलिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 15 या 16 साल की थीं, तब उन्होंने फैसला किया कि उन्हें हीरोइन बनना है। वीना ने सबसे पहले टीवी शो ‘प्राइम गॉसिप’ में काम किया था। इसके बाद ‘हम सब उम्मेद से हैं’ ने उनकी अदा का जलवा बिखेरा। उन्होंने फिल्म ‘दाल में कुछ काला है’ से अभिनय की शुरुआत की। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद वीना ने फिल्म ‘जिंदगी 50-50’ में एक वेश्या की भूमिका भी निभाई। इसके अलावा वीना ने साउथ इंडिया में बनी ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का रोल प्ले किया था। वह ‘सुपर मॉडल’ और ‘गली गली चोर है’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पुरुषों से जलन होती है। क्योंकि पुरुष चार-चार शादियां करते हैं। लेकिन हम ऐसा नहीं कर सकते। वीना का मानना ​​है कि महिलाओं को भी यह अधिकार मिलना चाहिए। वीना ने एफएचएम मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गईं। लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि मैगजीन ने उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की है. उन्होंने ऐसा फोटोशूट नहीं कराया था। इस फोटोशूट के लिए उन्होंने हाथ पर लिखा आईएसआई के साथ पोज दिए।

वीना मलिक ने 25 दिसंबर 2013 को दुबई में बिजनेसमैन असद बशीर खान खट्टक से शादी की। इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। बेटे का नाम अबराम खान खट्टक और बेटी अमाल आशद खान है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *