Divya Bharti ने महज 18 की आयु में ही बदल दिया था अपना धर्म, तब की थी शादी, 11 महीने के बाद ही….

आज अपने जमाने की सबसे चर्चित एक्ट्रेस रही दिव्या भारती अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में रहीं। दिव्या का नाम उस दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हुआ करता था, 24 फरवरी को अभिनेत्री की जयंती थी। दिव्या भारती ने अपने शॉर्ट फिल्मी सफर में वो मुकाम हासिल किया था, जो कई लोगों के लिए सपना ही रह जाता है। दिव्या ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में डेब्यू किया था। अब फ्री में ही आएगा आपके घर पर 4G JIO Phone, साथ ही दो साल के लिए मिलेगा वैधता-डाटा-कॉलिंग भी, और क्या चाहिए…

वहीं एक्ट्रेस की शादी इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से 20 मई 1992 को हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साजिद से शादी करने के बाद दिव्या ने इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम ‘सना’ रख लिया. आपको बता दें कि दिव्या और साजिद ने शुरुआत में अपनी शादी को सीक्रेट रखा था।

एक इंटरव्यू में खुद साजिद नाडियाडवाला ने बताया था कि उन्हें डर था कि अगर निर्माताओं को दिव्या की शादी के बारे में पता चला तो कहीं उनका करियर बर्बाद न हो जाए। हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि दिव्या हमेशा इस पक्ष में थीं कि सभी को पता होना चाहिए कि वे शादीशुदा हैं। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या शादी के बाद अक्सर स्ट्रेस में रहती थीं, कहा जाता है कि वह अक्सर शराब भी पीती थीं।

5 अप्रैल 1993 को दिव्या की अचानक निधन की खबर सामने आने पर दिव्या भारती के फैंस सदमे में थे। लेकिन लोग आज उनको काफी मिस करते है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *