अभिनेत्री Rekha ने किया अपनी बहनो को लेकर बड़ा खुलासा, बहनों को देख होती थी परेशान, ये थी बड़ी वजह…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने महज 13 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद सालों तक उन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज किया। उन्होंने ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘उमराव जान’, ‘खूबसूरत’ और ‘सिलसिला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं आज भी एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के चाहने वालों की कमी नहीं है. वहीं एक समय ऐसा भी था जब रेखा खुद को खूबसूरत नहीं समझती थीं। उसे बचपन से ही लगता था कि वह सुंदर नहीं है। खूबसूरती के मामले में अपनी माँ भाग्यश्री को टक्कर देती है अवंतिका, देखे तस्वीरें

सिमी ग्रेवाल को दिए अपने एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था कि बचपन में उन्हें दो बातों की वजह से हमेशा चिंता रहती थी। एक होमवर्क करने के लिए और दूसरा अपनी बहनों की वजह से। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा ने कहा था कि, ‘वह अक्सर अपनी बहनों की खूबसूरती देखकर चिंतित रहती थीं. रेखा को लगा कि वह अपनी बहनों की तरह खूबसूरत नहीं है। रेखा सोचती थी कि उनकी बहनें उनसे ज्यादा खूबसूरत क्यों हैं।

https://www.instagram.com/p/CaMdOOyD93i/

रेखा ने जब बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा के लुक और सांवले रंग की वजह से उनके को-एक्टर्स भी उन्हें ताना मारते थे. हालांकि समय के साथ रेखा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। बाद में रेखा का नाम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में शुमार हुआ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *