Jacqueline Fernandez ने शेयर की अपनी ब्लैक एंड वाइट फोटो, इंटरनेट का बढ़ा तापमान

बाला की खूबसूरत जैकलीन फर्नांडीज की नई तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। खास बात यह है कि इस ड्रेस को पहनकर जैकलीन की कुछ इस तरह पोज देती हुई तस्वीरों की चर्चा हर तरफ हो रही है. जैकलीन ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस बैठकर ऐसे पोज दे रही हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये एक्ट्रेस क्या कर रही है? अब इतनी बड़ी हो चुकी है विनोद मेहरा की बेटी, कई फिल्मों में कर चुकी काम, देखे तस्वीरें

इन तस्वीरों में जैकलीन का लुक काफी आकर्षक है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया है। इसके साथ ही बालों को खुला छोड़ दिया जाता है।

https://www.instagram.com/p/CaRFtHLN0bY

इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज की ब्लू ड्रेस में तस्वीरें चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही थीं। उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। तस्वीरों में उनकी हर अदा नजर आ रही है. जैकलीन ने न सिर्फ अपने लुक से फैंस का दिल जीता है, बल्कि अपने सेक्सी कर्व्स को भी फ्लॉन्ट किया है.

जैकलीन की इन फोटोज पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये लुक बहुत पसंद आया. एक अन्य ने टिप्पणी की, आश्चर्यजनक। किसी ने कमेंट किया, आप ब्यूटी क्वीन हैं।

https://www.instagram.com/p/CaY4RNNNbnc/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *