Jio-Airtel को चुनौती! BSNL दे रहा 106 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी, साथ में डेटा और फ्री कॉलिंग

देश की तमाम टेलीकॉम कंपनियां चाहे वे सरकारी हों या निजी, अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करने की कोशिश कर रही हैं, जिसमें उन्हें कम कीमत में ज्यादा फायदा मिल सके। आज हम सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के एक ऐसे शानदार प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद कम कीमत में इतने फायदे दे रही है कि निजी कंपनियां, जियो, एयरटेल और वीआइ (vi) ग्राहकों को जलन हो रही है।

बीएसएनएल का सबसे सस्ता प्लान

हम यहां जिस बीएसएनएल प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत मात्र 106 रुपये है। इस प्लान में आपको 106 रुपये की जगह कुल 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट और 100 मिनट की फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आपको बता दें कि कॉलिंग के लिए दिए गए इन मिनटों में आप कॉल कर सकते हैं। स्थानीय और एसटीडी दोनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लान में आपको कोई एसएमएस बेनिफिट नहीं दिया जाएगा लेकिन आपको बीएसएनएल का पर्सनल रिंग बैक ट्यून 60 दिनों के लिए मिलेगा। आपको बता दें कि 106 रुपये का यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है।

बीएसएनएल इंटरनेट स्पीड जल्द बढ़ेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्राई की रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2021 में बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या एक मिलियन से बढ़कर एक मिलियन हो गई है. साथ ही माना जा रहा है कि बीएसएनएल अपनी कंपनी की 4जी सेवाओं को स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को लॉन्च कर सकती है. इस साल। रिपोर्ट्स की मानें तो बीएसएनएल अपनी इंटरनेट कनेक्टिविटी को और बेहतर बनाने के लिए देशभर में एक लाख टावर लगाने की योजना बना रही है।

तो यह है बीएसएनएल का 106 रुपये का रिचार्ज प्लान जो आपको 84 दिनों के लिए आश्चर्यजनक लाभ दे रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *