Mrinal Thakur का हुआ वीडियो वायरल तो कमर पर अटक गई लोगो की नजर, मृणाल ठाकुर ने भी दिया ऐसा करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में कदम रखा है. उनकी एक्टिंग को हर फिल्म में काफी पसंद किया जाता है। मृणाल ने सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। हाल ही में मृणाल ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था जिसे खूब पसंद किया गया था. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन मृणाल ने भी करारा जवाब दिया और उनसे बात करना बंद कर दिया. Divya Bharti की मां ने उठाया एक राज से पर्दा, बताया- इसलिए आई थी फिल्मों में लेकिन ….

मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह ट्रेनर के साथ किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, आपकी पीठ मटके की तरह है। मृणाल ने भी इस कमेंट का तुरंत जवाब दिया। उन्होंने लिखा, शुक्रिया भाई।

https://www.instagram.com/reel/CaZRZbzjTJl/

इसके अलावा एक यूजर ने मृणाल ठाकुर को फिगर मेंटेन करने की सलाह तक दे दी। उन्होंने कमेंट किया, अपना वजन कम करो। प्राकृतिक अच्छा लगता है। इस कमेंट का एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. कुछ लोगों के पास यह स्वाभाविक रूप से होता है। लेकिन हमें दिखावा करना होगा, दोस्त। वैसे आप अपना फ्लॉन्ट भी कर सकते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *