Urfi Javed में बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर की खोले काले राज, बोली : लड़कियों से की न्यूड वीडियो कॉल..

जैसा कि आपको पता है कि माया नगरी में कई लड़कियां अभिनेत्री बनने का ख्वाब लेकर आते हैं और इनमें से कईयों के सपने तो सच हो जाते हैं फुल कई लड़कियों को कास्टिंग काउच जैसी चीजों का भी सामना करना पड़ जाता है वही सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ भी एक बार ऐसा हो चुका है जब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम करने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगे थे लेकिन बाकी लड़कियों की तरह उर्फी जावेद चुप नहीं बैठी है और उन्होंने दुनिया के सामने डायरेक्टर का काला सच खोल कर रख दिया! LIC लाई महिलाओं के लिए अच्छे दिन 29 रु निवेश करके कमाओ 4 लाख रु जाने कैसे।

दरअसल उर्फी जावेद ने ओबेद अफरीदी नाम के कास्टिंग डायरेक्टर पर उनसे और उनके जैसी अभिनेत्री बनने का सपना देखने वाली कई मासूम लड़कियों को वीडियो सॉन्ग में कास्ट करने के बदले उसके साथ रात गुजारने की मांग करने की बात कही है वहीं उर्फी जावेद ने अफरीदी के साथ हुई अपनी चैट्स के कई सारे स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं! वही ऊर्फी जावेद बीते 2 से 3 दिन से अफरीदी की हरकतों को दुनिया के सामने बेनकाब कर रही हैं वही अपनी इस बातचीत में कास्टिंग डायरेक्टर उर्फी जावेद से म्यूजिक वीडियो के बदले उनकी सेक्सुअल जरूरतों को पूरा करने की बात करता हुआ दिखाई दे रहा है उसमें ऊर्फी जावेद को काम देने के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था!

ऐसे में उर्फी जावेद ने जैसे ही डायरेक्टर की हरकतों की सच्चाई दुनिया के सामने रखी तो उनके जैसी बाकी लड़कियां भी सामने आ गई और उन्होंने भी डायरेक्टर की चैट अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर कर दिया जिसे उर्फी जावेद ने भी शेयर किया है और उस कास्टिंग डायरेक्टर को इतनी सारी लड़कियों के साथ गलत बर्ताव करने के लिए काफी लताड़ भी लगाई है वहीं लड़कियों की चैट्स में कास्टिंग डायरेक्टर उनको काम देने के बदले न्यूड वीडियो कॉल करने की मांग करता हुआ भी देखा गया है और उनके साथ सेक्सुअल रिलेशन शेयर करने की बात भी की है!

वहीं दूसरी ओर अफरीदी ने अपने बारे में कही जाने वाली सभी बातों को गलत बताया है उन्होंने भी हर रोज की तरह इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके उर्फी जावेद के द्वारा कही गई बातों को नकार दिया है उनका कहना है कि काम निकलवा कर लोग भूल जाते हैं और इल्जाम लगाते हैं!

ऐसे में ऊर्फी जावेद ने भी अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें कास्टिंग डायरेक्टर अफरीदी को लताड़ लगाते हुए लिखती है कि मैंने बहुत लोगों के साथ काम किया है अगर हम अच्छी तरीके से काम कर पाते तो मैं तुम पर क्यों ऐसे बात बोलती यह पैसों के बारे में नहीं है मेरे पास सबूत है जहां उसने यंग लड़कियों के सामने मास्टरबेट किया है और यह सब करके उनसे कहा कि यह मीटिंग है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *