श्रीदेवी की बेटी Jhanvi Kapoor ने सिंपल साड़ी में बैकलेस ब्लाउज में ढाया हुस्न का कहर, कर्वी फिगर देख फैंस हुआ दीवाने…

बॉलीवुड की नियति जानवी कपूर आज के समय की उभरती हुई अभिनेत्री उनमें से एक है वही काफी समय में जानवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पैर जमा लिया है वही सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री के पास काफी अच्छी फ्लोइंग है और उनके हर एक नई पोस्ट का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं वही जानवी कपूर भी आए दिन अपनी और खूबसूरत तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती है और इस बार फिर से उन्होंने अपने फैंस को मदहोश करने वाला काम कर दिया है! भारत के सबसे अमीर खानदान अंबानी परिवार में आई नई बहू, जानें कोन है कृश शाह…

अभिनेत्री ने लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमें लेमन कलर की साड़ी पहनी हुई है वहीं अभिनेत्री साड़ी में भी ज्यादा हॉट लग रही है वही hot अंदाज में उन्होंने कई सारी तस्वीरें साड़ी में क्लिक की है! जानवी कपूर को एक से बढ़कर एक पोज देते हुए देखा जा सकता है आपको बता दें कि साड़ी को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है!

https://www.instagram.com/p/CaM_1F8ILHG

बता दे कि जानवी कपूर ने प्लेन साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज पहना हुआ है और साथ में लाइट एसेसरीज को कैरी कर अभिनेत्री ने अपना लुक कंप्लीट किया है वही तस्वीरों के अलावा उनका एक वीडियो भी सामने आ रहा है और इस दौरान वह फोटो शूट के लिए कातिलाना पोज देती हुई दिख रही है!

https://www.instagram.com/reel/CaNdmvvDNi6

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *