भोजपुरी सुपरस्टार Khesari Lal Yadav ने Raksha Gupta के साथ इस गाने में कर दी सारी हदें पार, देखें हॉट वीडियो…

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हॉट अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) का भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग (Bhojpuri Romantic Songs) इस समय फैंस के दिलों में छाया हुआ है! दरअसल फागुन के इस मौसम में खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता का धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) फैंस के लिए सरप्राइस बन चुका है वहीं अभिनेता खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के ऊपर फिल्माया गाना ‘दर्द उठेला’ यूट्यूब पर जमकर किया जा रहा है! JIO को बर्बाद करने के लिए BSNL ने की पूरी तैयारी,अब खत्म होगा JIO का खेला।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘दर्द उटेला’ (Bhojpuri Song Dard Uthela) सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. गाने में खेसारी और रक्षा गुप्ता का जबरदस्त रोमांस है. खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है और यह गाना रिलीज के साथ हिट भी हो गया है. आपको बता दें कि भोजपुरी की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता की भोजपुरी सिनेमा और सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

https://youtu.be/9WDFivY9UcE

खेसारी लाल का भोजपुरी गाना ‘दर्द उटेला’ 3 मिनट 13 सेकेंड का वीडियो है जिसमें खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के रोमांस को दिखाया गया है. इस गाने में खेसारी लाल और एक्ट्रेस रक्षा के रोमांस ने तहलका मचा दिया है. गाने में रक्षा का बोल्ड अंदाज और हॉट लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. इस गाने में दोनों बेहद हॉट लग रही हैं. गाने में रक्षा साड़ी लुक में उनकी ग्लोइंग बॉडी देख फैन्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *