Akshay Kumar की Priyanka Chopra के साथ इस घिनौनी हरकत के पीछे पत्नी ट्विंकल ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, हुआ बबाल…

जैसे कि हर किसी को पता है कि बॉलीवुड सितारे फिल्मों के साथ-साथ लिंकअप की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर के हैं वहीं कई सारे ऐसे सितारे हैं जिनके अफेयर्स की खबरें आज भी लोग भूल नहीं पाते हैं यही नहीं बल्कि शादीशुदा अभिनेता या अभिनेत्री भी अपने अफेयर से काफी सुर्खियों में रहते हैं और इस लिस्ट में अभिनेता अक्षय कुमार का नाम भी शामिल होता है! इस बड़ी वजह के पीछे Aishwarya अपनी बेटी Aaradhya का कभी नहीं छोड़ती हाथ,वजह जान होंगे हैरान, खुद खुल दिए राज

दरअसल बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा से ही अपने लिंकअप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं फिर चाहे वह शिल्पा शेट्टी की बात हो या रवीना टंडन की बात हो! वहीं अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ शादी होने के बाद भी उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है! यही नहीं बल्कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी उनके लिंकअप की खबरें सामने आती रही है और इसी से जुड़ा हुआ एक किस्सा बॉलीवुड में काफी ज्यादा पॉपुलर है!

यह बात साल 2003 की जाती है जब फिल्म अंदाज आई थी और इस फिल्म के अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को भी किया गया था और उस समय प्रियंका चोपड़ा भी नहीं आई थी और बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लग गई थी वही जानकारी तो ऐसा भी जाता है कि कहीं ना कहीं प्रियंका चोपड़ा भी अक्षय कुमार को पसंद करने लग गई थी! ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ़ स्क्रीन भी दोनों के बीच काफी रोमास चलता था!

बताया जाता है कि बॉलीवुड में किसी की अपील की खबरें किसी से भी नहीं छुट्टी है ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के बीच की खबरें भी धीरे-धीरे से उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के कानों तक पहुंचने लग गई और बताया तो ऐसा भी जाता है कि इन खबरों को सुनकर ट्विंकल खन्ना भी खुद का गुस्सा काबू नहीं कर पाई थी और वह सीधा शूटिंग के सेट पर पहुंच गई थी!

जहां पर प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार फिल्म मुझसे शादी करोगी की शूटिंग में व्यस्त हैं जैसे ही अभी एक ही ट्विंकल खन्ना उस सेट पर पहुंची तो अक्षय के साथ उनका झगड़ा भी शुरू हो गया और उस समय पूरी फिल्म की टीम वहां पर मौजूद थी वही दोनों के बीच झगड़ा इतनी हद तक बढ़ गया कि ट्विंकल खन्ना ने गुस्से में अक्षय कुमार को थप्पड़ लगा दिया वही ऐसा भी कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना इतनी गुस्से में इतनी थी उस समय सेट पर मौजूद प्रियंका चोपड़ा को भी थप्पड़ लगाने वाली थी लेकिन जैसे तैसे अक्षय कुमार ने उनको साथ कर दिया और बाद में ट्विंकल खन्ना नहीं प्रियंका चोपड़ा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत दी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *