इस बड़ी वजह के पीछे Aishwarya अपनी बेटी Aaradhya का कभी नहीं छोड़ती हाथ,वजह जान होंगे हैरान, खुद खुल दिए राज

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सुंदरता के लिए बॉलीवुड में जानी जाती है वही वह इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके चाहने वाले भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं वही थोड़े समय पहले ही ऐश्वर्या राय अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी और लोग ज्यादातर ऐश्वर्या राय से एक सवाल कर रहे थे और अब उस सवाल का जवाब खुद अभिनेत्री ने ही दे दिया है! बॉलीवुड के मेगास्टार Rajkumar की खूबसूरत बेटी कर चुकी है इन फिल्मों में काम, देखें कैसी दिखती है बेटी….

दरअसल बता दे कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक छोटी सी प्यारी सी बेटी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है और कहा तो ऐसा भी जाता है की बेटी आराध्या बच्चन अपनी मां की तरह ही बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है वही छोटे में ही वह बहुत ही ज्यादा क्यूट दिखाई देती है और ऐश्वर्या राय को हमेशा अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए भी अक्सर ही सभी फंक्शन पर, सभी स्थानों पर देखा जाता रहा है तो इस पर लोगों ने सवाल उठाना भी शुरू कर दिया! वही ऐसे में ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की फोटो आप कभी भी अगर देखते हैं तो उसमें आपको साफ तौर पर दिखाई देगा कि ऐश्वर्या राय जब भी आराध्या के साथ जहां भी जाती हैं तो उनका हाथ पकड़ती हुई दिखाई देती है तो वैसे भी उनके चाहने वाले बेसब्री से इस सवाल का जवाब भी जानना चाह रहे हैं!

दरअसल लोगों के द्वारा जब यह सवाल उठाया जा रहा है तो इसका जवाब देते हुए खुद अभिनेत्री ने एक ऐसा जवाब दिया जिससे हर किसी की आंखें नम हो जाए और इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री नहीं किया है एक इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया कि आप हमेशा ही अपनी बेटी का हाथ पकड़े रहती है तो ऐश्वर्या ने बताया कि वह अपनी बेटी को लेकर बहुत ही ज्यादा प्रोटेक्टिव है छोटी सी उम्र में ही उन्होंने लाइमलाइट देखी है कई बार मैं खुश होकर फोटो खिंचवा रही थी तभी फोटोग्राफर को देता आराध्या बच्चन जमीन पर लौटने लगती है इस वजह से मैं सोचती हूं कि मैं सुरक्षित रहूं तो अपनी बेटी को भी सुरक्षित रखें! अपनी बात को पूरी करते अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि बेटी बहुत ही छोटी है और वीडियो बताओ फोटो के साथ साथ वह काफी भीड़ भी खट्टा होती है इसलिए मैं उसे उन सब से बचाना चाहती हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *