बॉलीवुड के मेगास्टार Rajkumar की खूबसूरत बेटी कर चुकी है इन फिल्मों में काम, देखें कैसी दिखती है बेटी….

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार तो आप लोगों को याद ही होंगे वही 80 और 90 के दशक के जाने-माने अभिनेता बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक रह चुके हैं वहीं का पैसा मिल जाता है कि उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन अपने मन मुताबिक और वही उनकी अनोखी एक्टिंग को आज भी काफी याद करते हैं बता दे कि साल 1952 में रिलीज हुई फिल्म रंगीली से अभिनेता राजकुमार ने अपने बॉलीवुड के फिल्मी करियर की शुरुआत की थी वही उनकी पहली फिल्म में ही उनको सफलता हासिल हो गई थी जिसके बाद से उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया! हालांकि एक्टिंग की दुनिया पर राज करने वाले राजकुमार का निधन साल 1996 में हो गया! बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar ने क्यों Rani Mukerjee के साथ कभी नहीं कि कोई फिल्म, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश

अलग ही आज हमारे बीच राजकुमार तो नहीं है लेकिन उनकी फिल्मों का क्रेज आज भी लोगों में ऐसा ही बना हुआ है उनके दमदार अभिनय और उनके बोलने के तरीके को आज भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं वहीं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिनमें बेताज बादशाह जैसी बड़ी फिल्म भी शामिल है इतना ही नहीं बल्कि सौदागर, तिरंगा, जंगबाज जैसी बड़ी बड़ी फिल्मों में राजकुमार ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है! लेकिन आज हम आपको उनके नहीं बल्कि उनकी एक बेटी के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत ही कम लोग जानते हैं दरअसल बता दे कि राजकुमार की बेटी का नाम रियालिटी पंडित है!

जी हां उन्होंने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू 1996 में एक फिल्म में कर लिया था लेकिन उस समय उनको ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई और आपको बता दें कि फिल्म में डेब्यू करने के बाद सफलता हासिल करने के लिए उन्होंने काफी कोशिश की थी! वहीं उन्होंने साल 2006 की फिल्म 8 द पावर ऑफ में भी काम किया था और इस फिल्म से उनकी लोग पैदल थोड़ी सी बढ़ने लग गई थी उस समय और ज्यादा बढ़ गई थी जब शाहिद कपूर ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था तो ऐसा भी जाता है कि अभिनेत्री अभिनेता शाहिद कपूर के पीछे पागल हुआ करती थी और अभिनेता ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया था इसके बाद अभिनेत्री और मुद्दों को लेकर भी अभी तक कोई भी अच्छी सफलता उनके हाथ नहीं लगी है लेकिन उनकी सुंदरता को आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *